अब पेश है ऐसे होम फीचर की आकर्षक सुविधा जिससे आप अपनी रचनात्मकता दिखा सकते हैं. अगर आप अपने घर में दूसरे फ्लोर पर जाने के तरीके को बदलने के लिए कुछ बेहतर तलाश कर रहे हैं, तो हमारे पास कुछ शानदार विकल्प हैं!

1

फ्लोटिंग स्टेयरकेस हमेशा अच्छे लगते हैं और आधुनिक स्टाइल में बने घर के लिए हर तरह से परफेक्ट होते हैं. कमरे की ऑरेंज अपहोल्स्ट्री से तालमेल बनाने के लिए स्टेयरकेस में हलके रंग की लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है, और ग्लास स्लैब्स के साथ जोड़कर यह फ्लोटिंग स्टेयरकेस बनाया गया है. बेहतरीन!

सेवियो और रूपा का डिजाइन

मायाप्रैक्सिस का डिजाइन

2

यह पहले से चला आ रहा एक यूनीक डिजाइन है. एथनिक स्थान में, यह सीढ़ियां रफ सीमेंट फिनिश के साथ तैयार की जाती हैं जो आगे की दीवारों पर भी जारी रहती हैं. सीलिंग और दीवार दोनों को गहरे ऑलिव पेंट के साथ मैच किया जाना इसे सही मायने में घर का एक सुंदर कोना बनाता है!

3

ये घुमावदार सीढ़ियां सच में बहुत खुबसूरत होती हैं. ध्यान दें कि इसे ऊंची, बाहरी, स्टैगर्ड वॉल और दीवार-से-सीलिंग डिवाइडर तक आमतौर पर कैसे लगाया जाता है. इसके अलावा छोटे गमले में लगे पौधे, शेल्फ और ऊपर की ओर सुंदर लैंप का आवरण बेहद खूबसूरती से लिविंग रूम से सीढ़ियों को अलग करता है.

आकार आर्किटेक्ट का डिजाइन

एलेक्स जेकब के डिज़ाइन

4

इन दोनों सीढ़ियों में पारंपरिक रेलिंग को बदलने के लिए ग्लास स्लैब का उपयोग हुआ है. ये उन लोगों के लिए एकदम सही विकल्प हैं जो क्लीन लाइन और ग्लास व क्रोम लुक पसंद करते है; जब ये मार्बल के साथ लगाए जाते हैं, तो बहुत आकर्षक लुक देते हैं, और जब वुड के साथ लगाए जाते हैं, तो काफी वार्मर लुक देते है.

5

इसे कहते हैं विलासिता का प्रतीक. हमें यह शानदार पारंपरिक सीढ़ियां बहुत पसंद आईं, जहां हर सीढ़ी के ऊपर एक लकड़ी का स्लैब है. अलंकार के रूप में, रेलिंग के अंत में सौम्य डिज़ाइन वाले सेरामिक टाइल का एक स्क्वेयर. अति सुन्दर!

बानाजी & एसोसिएट्स का डिज़ाइन

हमें उम्मीद है कि आपको हमारे टॉप 5 बेहतरीन स्टेयरकेस के विकल्प पसंद आएंगे! इस स्पेस के बारे में अधिक कलेक्शन की जानकारी पाने के लिए जुड़े रहें. और अपने आइडिया, विचार और कलेक्शन को हमारे साथ शेयर करना न भूलें!