घर वहां होता है जहां मन बसता है! इसलिए, अगर आप अपनी जगह को नया रूप देना चाहते हैं, तो इस नए साल के तौर-तरीकों के साथ इसका सही वक्त अब आ गया है. आपके लिए हमने सबसे महत्वपूर्ण चीज़ों को चुना है.

मैट ब्लैक

ब्यूटी वर्ल्ड में एक जमाने से यह ट्रेंड रहा है, और अब यह हमारे घरों में भी आ पहुंचा है. मैट ब्लैक, किचन को एक सॉफिस्टिकेटेड स्टेटमेन्ट देता है, और हम कैबिनेट्‌स और सभी अप्लायंसेज पर इस बोल्ड लुक को ज्यादा से ज्यादा देखने की उम्मीद करते हैं. यह आसान है, और इसे मेनटेन रखने की कास्ट भी कम है!

 

बोहीमियन स्टाइल

हम रंगीन गलीचे और अन्य फैब्रिक्स को बोहेमियन जगह के लिए ही सीमित मानते थे. लेकिन यह देखकर हमें खुशी है कि ये वाइल्ड प्रिंट्‌स हर कहीं इस्तेमाल किए जा सकते हैं! अगर आप सचमुच एक स्टेटमेन्ट बनाना चाहते हैं, तो दीवार पर एक रंगीन रग टांगें, जो पूरी जगह को भरपूर रंग देगा.

 

पैटर्न वाली टाइल

टाइल... ये नया वॉलपेपर है? हां, सचमुच ऐसा ही है! इस लुक को अपना लेना आपके लिए बेहतर होगा, क्योंकि नए साल में बोल्ड, सुंदर पैटर्न वाली टाइलें हर जगह दिखाई देंगी. हम पूरी तरह से टाइलों से बनी इस काली सफेद सजावट वाली दीवार से सचमुच प्रभावित हैं.

 

वेलवेट

अगर आप अपने लिविंग रूम को कुछ गर्मजोशी भरा बनाना चाहते हैं, तो एक चिकने, मखमली सोफे पर विचार करें. यह स्टेटमेंट पीस आपको एक साथ लग्जरी और आराम का अहसास कराएगा. इस फैब्रिक में रंगों के आकर्षक पॉप्स खासतौर से पसंद किए जा रहे हैं

 

इंटरगैलेक्टिक स्पेस

यह छत में चिपकाए जाने वाले, अंधेरे में चमकने वाले उन सितारों से एक कदम आगे है, जो अपने बचपन के बेडरूम में आपने देखे. गैलेक्सी-थीम वाली एक्सेसरी की डेकोर आइल में भरमार है, और हमने इसकी काफी चर्चा सुनी है. अपनी कल्पनाओं को परवाज दें.

 

कॉपर एक्सेंट

रोज गोल्ड को अलग रख दें. वार्म कॉपर, नया मेटल ट्रेंड है. अपने कॉपर पॉट्‌स और पैन, किचन में डिस्प्ले पर लगाएं, या लिविंग रूम में बड़े कॉपर लाइट फिक्सचर के साथ बोल्ड कदम उठाएं. यह लुक आपका मन मोह लेगा!

 

रत्न रंगत

गहरे, शानदार रत्न रंगत के ताज़े कोट से अपनी दीवारों में तुरंत नई जिंदगी डालें. गहरा नीला, बैंगनी, हरा, और सुनहरी इस साल पैलेट में अपनी जगह बना रहे हैं. अगर आप को पूरा पेंट जॉब नहीं कराना, तो अपने घर में कुछ रत्न रंगत एक्सेसरी यहां-वहां रखें.

 

फॉक्स-स्टोन वाली सतहें

पत्थर की दीवारें, ग्रेनाइट और मार्बल, ये सभी इस नए साल में घरों में दिखाई देंगे. हमें लुक पसंद है लेकिन ज्यादा कीमत भी नहीं देना चाहते इसलिए हम आपके घर के लिए फॉक्स-स्टोन वाली बेस्ट सरफेस खोज कर लाए हैं.

 
Trendy Homes IN 2017

प्रकृति से प्रेरित

आपकी रसीली भावनाएं जगाने के लिए 2017 अब घरों के अंदर बहुत अधिक हरियाली अपना स्थान बनाने वाली है. छोटे डेस्क प्लांट से शुरुआत करें और बड़े हाउसप्लांट तक पहुंचें, जो कमरे में सबसे प्रमुख आकर्षण का केंद्र बनेगा. किसी पौधे को अपनाने से पहले, उसकी पानी और धूप जैसी ज़रूरतें पूरी करने के बारे में अपनी रिसर्च ज़रूर कर लें!

 

स्मार्ट होम्स

भविष्य का रहन-सहन अपनाने की तैयारी करें. स्मार्ट घरों में सभी सबसे कूल गैजेट्‌स अपनी जगह बना रहे हैं, जिनमें वॉयस-ऐक्टिवेटेड बॉट्‌स, हैंड्‌स-फ्री फॉसेट्‌स, और अन्य शामिल हैं. हालांकि, हम उन हाई-टेक शॉवर्स से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं, जिनमें रिलैक्स करने के आपके आनंद को बढ़ाने के लिए स्प्रे सीक्वेंस प्रोग्राम किए जा सकते हैं.